देखना चाहते हैं 'बाहुबली 2' का फर्स्ट डे, फर्स्ट शो तो एेसे मिलेगा मुफ्त कंफर्म टिकट - Wah India Wah

Friday, April 7, 2017

देखना चाहते हैं 'बाहुबली 2' का फर्स्ट डे, फर्स्ट शो तो एेसे मिलेगा मुफ्त कंफर्म टिकट


कट्टप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा अगर ये जानने के लिए आप बेसब्री से बाहुबली 2 द कन्क्लूजन का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. आप बिना पैसा लगाए बाहुबली 2 का टिकट मुफ्त पा सकते हैं लेकिन इसके लिए बस एक शर्त ये है कि आपको बाहबली द बिगनिंग एक बार फिर से सिनेमा हॉल में जाकर देखना होगा.



बाहुबली द बिगनिंग को 7 अप्रैल को एक बार फिर से रिलीज करने का फैसला फिल्म के निर्देशक एस एस राजामौली और धर्मा प्रोडक्शन ने लिया है. फिल्म निर्माताओं की तरफ से फिल्म का जो पोस्टर रिलीज किया गया है उसमें कहा गया है कि बाहुबली का टिकट खरीदने वालों को बाहुबली द कन्क्लूजन का टिकट मुफ्त में दिया जाएगा. फिल्म बाहुबली 2 द कन्क्लूजन 28 अप्रैल को रिलीज होगी.

ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म निर्माता दर्शकों को फिल्म थियेटर तक खींचने के लिए ये ऑफर दे रहे हैं ताकि बाहबली द कन्क्लूजन भी पहली फिल्म की तरह ब्लॉकबस्टर साबित हो सके.



एसएस राजमौली की बाहुबली-2 6500 स्क्रिन्स पर रिलीज होगी। ऐसा माना जा रहा है कि यह बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ेगी। फिल्म में राणा दग्गुबाती और प्रभाष मुख्य भूमिका में हैं. यह साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। जिस तरह से बाहुबली को लेकर चर्चा हैं उससे यह साफ है कि फिल्म पहले पार्ट की तरह ही बेहद दिलचस्प होगी.

No comments:
Write comments


Find Us On Facebook