2021-07-07

बेस्ट टॉप 5 पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर्स in affordable price



अगर गाना सुनने का शौक रखते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है, क्योंकि इन दिनों वायरलेस Bluetooth Speakers का क्रेज लोगों में बना हुआ है ऐसे में वो ई-कॉमर्स साइट पर कम कीमत के साथ अलग-अलग तरह के वायरले स्पीकर की तलाश करते है, लेकिन जब कुछ समझ नहीं आता तो निराश होकर साइट को बंद कर देते हैं। ऐसे में आज हम आपको कम कीमत वाले कुछ ब्लूटूथ स्पीकर्स के बारे में बताएंगे, जो कम कीमत में है और उसका ब्रांड भी काफी दमदार है।


Best-Bluetooth-Speakers


JBL Go 2 


एक वायरलेस स्पीकर है, जिसकी कीमत ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर मात्र 2,690 रुपए हैं। यह जबरदस्त साउंड क्वालिटी देता है। इतना ही नहीं इसकी बैटरी एक बार चार्ज करने के बाद 5 घंटे तक का बैकअप देती है। साथ ही आप बिना फोन को टच किए इसकी मदद से आसानी से बात भी कर सकते हैं।





BoAt Stone 600


BoAt का नाम आते ही यूजर्स के दिमाग में सबसे पहले इसके हैडफोन की तस्वीर सामने आ जाती है कि इसकी क्या साउंड क्वालिटी है, लेकिन आपको बता दें कि BoAt Stone 600 नाम का एक वाटरप्रूफ स्पीकर भी है, जिसकी ऑनलाइन कीमत 2,099 रुपए है। यह स्पीकर 10 वॉट तक का  360 डिग्री साउंड देता है और इसकी बैटरी लाइफ 8 घंटे की है।





Philips BT64


Philips के प्रोडक्ट से सभी लोग बखूबी वाकिफ है, लेकिन अगर स्पीकर की बात करें तो यह बेहद ही खास है, क्योंकि यह शानदार साउंड तो देता ही है साथ ही इसमें FM रेडियो का भी फीचर शामिल है। वहीं एक बार बैटरी चार्ज करने के बाद यह 5 घंटे तक आपका साथ देगा। इतना ही नहीं इसे आप आसानी से एक स्थान से दूसरे स्थान पर भी ले जा सकते हैं। इसमें 3 वॉट का स्पीकर है, इसकी कीमत 1,490 रुपए है।





Ptron Sonor


Ptron Sono की कीमत 899 रुपए है। फीचर की बात करें तो इसमें 360 डिग्री साउंट क्वालिटी है। इसकी बैटरी लाइफ 6 घंटे की है साथ ही इसमें टच-स्क्रीन भी दिया गया है। इतना ही नहीं इसे भी आप आसानी से घूमने के दौरान कैरी कर सकते हैं।




Zoook Jazz Blaster


वैसे तो बाजार में कई तरह के वायरलेस स्पीकर मौजूद हैं, लेकिन Zoook Jazz Blaster को टक्कर दे पाना थोड़ा कठिन है, क्योंकि 10 वॉट का स्पीकर है। इसका बेस काफी बढ़िया है और इसकी कीमत 2,699 रुपये है। वहीं इसका वजन 1.3 किलोग्राम है।





कोई टिप्पणी नहीं:
Write टिप्पणियाँ

We have Zero Tolerance to Spam. Cheesy Comments and Comments with 'Links' will be deleted immediately upon our review.

Latest Stories